For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Chhattisgarh Mahtari Vandan Yojana: स्कीम के नाम पर चल रहा था स्कैम, हो गई कार्रवाई

छत्तीसगढ़ मे बीजेपी को जीत दिलाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली महतारी वंदन योजना का लाभ भले ही महिलाओं को मिलना शुरु नहीं हुआ है, लेकिन अब इस योजना को लेकर धांधली जरुर शुरु हो गई है.
08:35 AM Jan 20, 2024 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Mahtari Vandan Yojana: छत्तीसगढ़ मे बीजेपी को जीत दिलाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली ‘महतारी वंदन योजना’ का लाभ भले ही महिलाओं को मिलना शुरू नहीं हुआ है, लेकिन अब इस योजना के नाम पर धांधली जरूर शुरू हो गई है.

छत्तीसगढ़ के सरगुजा (Surguja) जिले में छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजना महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) के नाम पर महिलाओं से पैसे लेकर फॉर्म भरने वाले चॉइस सेंटर को तहसीलदार ने सील कर दिया.

Advertisement सब्सक्राइब करें

बता दें कि महतारी वंदन योजना का ऑनलाइन फॉर्म भरे जाने की सूचना पर सैकड़ो की संख्या में महिलाएं रोजाना यहां फॉर्म भरने आ रही थीं.

गुरुवार को चॉइस सेंटर में भीड़ देख तहसीलदार वहां रुकीं और भीड़ की वजह की जानकारी ली. महतारी वंदन के फॉर्म देख देख तहसीलदार के होश उड़ गए. जो योजना छत्तीसगढ़ सरकार ने अभी लागू भी नहीं किया. उसका फॉर्म भरवारा जा रहा है. लिहाजा तत्काल तहसीलदार ने महतारी वंदन योजना के फॉर्म को जप्त किया साथ ही वहां पर उपस्थित महिलाओं का बयान दर्ज किया. चॉइस सेंटर को सील करते हुए उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को जानकारी उपलब्ध कराई.

इसे भी देखें: जिस वादे से BJP सत्ता में आई, मीटिंग में उस महतारी वंदन योजना की याद क्यों नहीं आई?

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज