For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Durg News: MLA रिकेश सेन की बड़ी चेतावनी- नेताओं का एक भी फोन आया तो चलेगा बुलडोजर...

विधायक रिकेश सेन विधायक एक घटना से इतने आहत हुए की पुलिस के साथ मिल कर देर रात तक खुद पेट्रोलिंग करने लगे और दुकानदारों से हाथ जोड़ कर सहयोग करने की विनती करने लगे.
07:08 PM Jan 31, 2024 IST | रघुनंदन पंडा
Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Bulldozer Action- छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg News) जिले में भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत कक्षा बारहवीं के एक  छात्र की हत्या की घटना को लेकर वैशाली नगर विधानसभा भाजपा विधायक रिकेश सेन (MLA Rikesh Sen) ने कड़ी चेतावनी दी है. विधायक ने कहा है कि ऐसे हत्या के अपराध करने वाले आरोपियों के घर अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तर्ज पर बुलडोजर चलेगा. इसके लिए उन्होंने निगम प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

वैशाली नगर विधानसभा विधायक रिकेश सेन ने कहा कि 17 वर्षीय युवक शिवम साव के हत्यारों के घर पर उत्तरप्रदेश के योगी के तर्ज पर बुलडोजर चलेगा. साथ ही अब वैशाली नगर विधानसभा में किसी लड़की से छेड़छाड़ की घटना हुई, कोई भी अपराध करने वाला यदि नशे में मिला, एक भी चाकूबाजी की घटना हुई तो अपराधी ये जान लें कि अब उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा.

Advertisement सब्सक्राइब करें

अपराधियों के परिजनों को भी चेतावनी

विधायक ने कहा कि अपराधियों के परिजन भी ऐसे अपराधों में उनका साथ दे रहे हैं, तो वे समझ लें कि यदि अपराध की ओर आप अपने बच्चों को प्रोत्साहित कर रहे हैं तो यह भी तय है कि आपने जो घर बनाया है वह भी अवैध निर्माण और कब्जायुक्त होगा, और जल्द ही ऐसे मकान चिन्हित कर उन पर बुलडोजर चलवाने की कार्रवाई की जायेगी.

‘जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों का भी वही हश्र होगा’

विधायक रिकेश सेन ने कहा, “पुलिस प्रशासन के साथ मैं स्वयं पेट्रोलिंग कर रहा हूँ और प्रयास होगा कि इस क्षेत्र के अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई हो. इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी समझ लें कि अगर उन्होंने अपराधियों को कोई संरक्षण दिया है या कोई अधिकारी अपराधियों के मनोबल को संरक्षण दे रहा है तो ऐसे जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों का भी वही हश्र होगा, जो अपराधियों के साथ होगा.”

विधायक सेन ने लोगों से ऐलान करते हुए कहा कि इस क्षेत्र से अपराध को खत्म करने पर वो कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वैशाली नगर की जनता ने मुझे भारी मतों से विजय दिलाई है, रोड और नाली बनाना ही विकास नहीं होता. वैशाली नगर विधानसभा अपराधमुक्त और शांतिमय वातावरण में विकास की नई गाथा बनेगा. ऐसा मैंने तय किया है. अपराधी अपराध से तौबा कर लें नहीं तो वैशाली नगर विधानसभा में रहना और घटनाएं करना उनके लिए काफी दुष्कर होने वाला है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज