For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Chhattisgarh Politics: VHP प्रमुख आलोक कुमार ने की बघेल सरकार की तारीफ, कांग्रेस का ये काम आया पसंद

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने छत्तीसगढ़ की पूर्व कांग्रेस सरकार की तारीफ की. उन्होंने गोबर खरीदी, राम वन गमन पथ को लेकर क्या कुछ कहा सुनिए.
07:42 PM Jan 15, 2024 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement

Advertisement

VHP Chief on Baghel Government- छत्तीसगढ़ की तत्कालीन कांग्रेस सरकार की गाय और राम से जुड़ी योजनाओं को लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने खुलकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि गोबर-गोमूत्र खरीदी को लेकर छत्तीसगढ़ की पिछली कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और विहिप के नेता गाय और राम से जुड़ी तत्कालीन बघेल सरकार की योजनाओं का खुलकर तारीफ करते रहे हैं.

Advertisement सब्सक्राइब करें

बता दें  कि भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली पिछली कांग्रेस सरकार ने गोधन न्याय योजना की शुरुआत 20 जुलाई, 2020 को की थी. इस योजना के तहत राज्य के किसानों और पशुपालकों से गाय का गोबर और गोमूत्र की खरीदी की जाती थी.

गोबर-गोमूत्र खरीदी की सराहना की लेकिन इन मामलों में घेरा

इसे लेकर अब विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि बघेल सरकार की गाय से जुड़ी योजनाएं, गोबर-गोमूत्र खरीदी वगैरह की उन्होंने खुद सराहना की है. लेकिन बघेल सरकार हिंदू-मुस्लिम-ईसाई विवाद में संतुलन नहीं रख पाई.

हिंदू-मुस्लिम-ईसाई विवाद और राम वन गमन पथ मार्ग पर दिया बयान

विहिप नेता ने न्यूज Tak के कार्यक्रम मंच पर छत्तीसगढ़ Tak के अक्षय दुबे ‘साथी’ के सवाल पर चर्च, हिंदू-मुस्लिम-ईसाई विवाद और राम वन गमन पथ मार्ग को लेकर बघेल सरकार पर टिप्पणी की.

इसे भी पढ़ें- गौठान योजना: बघेल की इस योजना में क्या है खास जिसे बंद नहीं करेगी बीजेपी सरकार?

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज