For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

ननकी राम कंवर ने सीएम साय से मांग ली ‘बड़ी चीज’, बढ़ गया बीजेपी सरकार का संकट?

03:52 PM Jan 29, 2024 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement
ननकी राम कंवर ने सीएम साय से मांग ली ‘बड़ी चीज’  बढ़ गया बीजेपी सरकार का संकट
पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर, सीएम विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ में एक बार फिर शराबबंदी की मांग उठने लगी है. पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर (Nanki Ram Kanwar) ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) के सामने यह मांग रखी है. रविवार को रायपुर इंडोर स्टेडियम में कंवर गौरव सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी दौरान बीजेपी नेता कंवर ने यह बात कही.

Advertisement

कंवर गौरव सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उनकी पत्नी कोशल्या देवी साय सहित वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय, पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा, पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर शामिल हुए. इस दौरान कंवर ने मंच से ही साय के सामने यह मांग की.

ननकी राम कंवर ने क्या कहा?

ननकी राम कंवर ने कहा, “मैं एक ही निवेदन करूंगा मुख्यमंत्री से कि समाज का गौरव होने के नाते समाज के हित में आप नशाबंदी कर दीजिए.”

Advertisement सब्सक्राइब करें

उन्होंने जोर देकर कहा, “मैं समाज से भी मांग करता हूं कि समाज अपनी ओर से नशाबंदी कर दे. सरकार शराबबंदी करे या न करे, अगर हम बंद कर देते हैं तो हमें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता.”

ननकी राम ने कहा कि उन्होंने 5वीं कक्षा से शराब छोड़ दी. इससे पहले वे शराब पीते थे. कंवर ने कहा, “यहां बैठे कुछ लोग हैं, जो नशाबंदी के पक्ष में हैं. मुख्यमंत्री इस बारे में क्या सोचते हैं मैं नहीं जानता, लेकिन नशे के कारण आज हमारा समाज नीचे गिरा हुआ है.”

Loading the player...

शराबबंदी पर कांग्रेस को घेरती रही है बीजेपी

गौरतलब है कि भाजपा पिछली कांग्रेस सरकार को उनके शराबबंदी वाले वादे पर पूरे पांच साल घेरते आई है, जबकि स्वयं यह कभी भी नहीं कहा कि भाजपा शराबबंदी के पक्ष में है. हालांकि भाजपा सरकार ने अपनी पिछली केबिनेट में यह फैसला जरूर लिया था कि प्रदेश में अब और कहीं भी नई शराब दुकान नहीं खुलेगी. इस बीच अब पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर ने सीएम के सामने यह मांग कर जरूर सरकार के सामने परेशानी खड़ी कर दी है.

(इनपुट- रायपुर से अजय सोनी)

इसे भी देखें: साय सरकार करेगी शराबबंदी? जानें नए फैसले से क्या होगा

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज