For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

CG Lok Sabha Elections News: छत्तीसगढ़ पहुंचते ही कांग्रेस की न्याय यात्रा को लगा झटका! क्या करेंगे राहुल?

कांग्रेस को अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से काफी उम्मीदें हैं. लेकिन इस यात्रा के बीच सामने आ रही गुटबाजी और मूड ऑफ द नेशन के सर्वे से राज्य के धुरंधर नेताओं के लिए चुनौतियां बढ़ती दिखाई दे रही है.
03:32 PM Feb 12, 2024 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement

CG Lok Sabha Elections News: कांग्रेस को अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) से काफी उम्मीदें हैं. लेकिन इस यात्रा के बीच सामने आ रही गुटबाजी और मूड ऑफ द नेशन के सर्वे से छत्तीसगढ़ के धुरंधर नेताओं के लिए चुनौतियां बढ़ती दिखाई दे रही है.

Advertisement

राज्य में इस वक्त राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा CG Lok Sabha Elections News जारी है. लेकिन इस यात्रा में भारी गुटबाजी सामने आ रही है. कोरबा में राहुल गांधी के स्वागत में लगाए सैकड़ों बैनर में इसकी बानगी देखने को मिली.

एक गुट के बैनर से पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत गायब रहे, तो दूसरे गुट के बैनर में पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और कोरबा के पूर्व विधायक जयसिंह अग्रवाल का अता-पता नहीं है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

इन सबके अलावा भी लोकसभा चुनाव CG Lok Sabha Elections News से पहले इस यात्रा को लेकर और कई चुनौतियां नजर आ रही है. देश किसका में देखें राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के सामने बड़ी चुनौतियों पर खास रिपोर्ट-

इसे भी देखें- Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की न्याय यात्रा में जमकर गाली-गलौज, मच गया बवाल! देखें VIDEO

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज