For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

राजनांदगांव: भाजपा नेता के बेटे की चाकू मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने की आरोपी को जनता के हवाले करने की मांग

11:02 AM Aug 10, 2023 IST | परमानंद रजक
Advertisement
राजनांदगांव  भाजपा नेता के बेटे की चाकू मारकर हत्या  गुस्साए लोगों ने की आरोपी को जनता के हवाले करने की मांग
राजनांदगांव में भाजपा नेता के बेटे की हत्या

Chhattisgarh Crime News- छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के डोंगरगांव में भाजपा (Chhattisgarh BJP) महिला मोर्चा की नेता सरिता ढीमर के बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक का किसी दूसरे युवक से विवाद हुआ था. नशे की हालत में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. वहीं इस दौरान एक अन्य युवक घायल हो गया है जिसका उपचार मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव मे किया जा रहा है. घटना मंगलवार की बताई जा रही है. हत्या की घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी को अपने हवाले किये जाने की मांग को लेकर राजनांदगांव चौकी मार्ग में बुधवार को चक्का जाम कर दिया. इससे घंटो आवागमन प्रभावित रहा.

Advertisement

बताया जा रहा है कि मंगलवार को रात करीब 8-9 बजे डोंगरगांव अम्बागढ चौकी रोड स्थित कृषि उपज मंडी से सटे शनि मंदिर के पास सोनू ढीमर और अजय ढीमर पर सूरज सिंधी नाम के एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में सोनू ढीमर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अजय ढीमर को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव लाया गया. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. आरोपी ने अजय ढीमर के पेट में चाकू घोंपा है.

आरोपी गिरफ्तार, गुस्साए लोगों ने की ये मांग

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वारदात से गुस्साए लोगों ने आरोपी को अपने हवाले किये जाने की मांग को लेकर डोगरगांव के मुख्यमार्ग मे चक्का जाम कर दिया जिससे आवागमन घंटो बाधित रहा. पुलिस ने बताया कि शराब को लेकर इनके बीच झगड़ा हुआ था और आरोपी ने नशे की हालत मे वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement सब्सक्राइब करें

पुलिस की समझाइश पर खत्म हुआ चक्काजाम

पुलिस की समझाइश पर आंदोलनकारियों ने अपना चक्का जाम समाप्त कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया.

इसे भी पढ़ें- बीयर की बोतल से युवक पर हमला, बाहर आईं अंतड़ियां, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज