For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Raipur News: सौतेली मां और भाई को मारने के बाद घर में ही छुपा रहा आरोपी, बताई हत्या की वजह

05:54 PM Aug 03, 2023 IST | महेंद्र नामदेव
Advertisement
raipur news  सौतेली मां और भाई को मारने के बाद घर में ही छुपा रहा आरोपी  बताई हत्या की वजह
हत्या का आरोपी राजकुमार साहू

Raipur News- रायपुर के सरोरा निवासी राजकुमार साहू ने अपनी सौतेली मां और भाई की हत्या दी. वहीं अपनी सौतेली बहन पर भी जानलेवा हमला किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर के भीतर ही छुपा रहा. आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 290/23 धारा 302, 307 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने ठाकुर चौक सरोरा निवासी राजकुमार साहू के घर जाकर देखा तो पाया कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजा के नीचे से खून बह रहा था. पुलिस जब अंदर पहुंची तो तब राजकुमार साहू की सौतेली मां और भाई के शव खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की टीम घटना के संबंध मे आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल पर पहुंची तब दरवाजा खोलने पर वह हैरान रह गई. घर के अंदर राजकुमार साहू की सौतेली मां और भाई के शव पड़े थे. साथ ही आरोपी की सौतेली बहन जमीन पर गंभीर रूप से घायल पड़ी थी.

Advertisement सब्सक्राइब करें

घर पर ही छुपा था आरोपी

टीम के सदस्यों ने जब घर की तलाशी तब आरोपी राजकुमार साहू घर में ही छिपा हुआ था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

आरोपी ने बताई हत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि आए दिन घर में उसका अपनी सौतेली मां, भाई और बहन के साथ वाद-विवाद होता था, जिससे परेशान होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताय कि वह घर में रखे तलवार, चाकू और गंडासा से अपनी सौतेली मां, भाई पर वार कर उनकी हत्या कर दी. बहन की भी हत्या करने की नियत से उस पर भी वार किया लेकिन वह बच गई. उसकी सौतेली बहन गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज