For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

जशपुर: छुरी वाटरफॉल में मिले बोरियों में बंद लाश के टुकड़े; पुलिस को है ये आशंका

11:45 AM Jul 24, 2023 IST | महेंद्र नामदेव
Advertisement
जशपुर  छुरी वाटरफॉल में मिले बोरियों में बंद लाश के टुकड़े  पुलिस को है ये आशंका

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में स्थित छुरी जलप्रपात के पास दो प्लास्टिक की बोरियों में एक युवक की टुकड़ों में सड़ी-गली लाश मिली है. आशंका जताई जा रही है कि लाश लगभग एक महीने पहले गुम युवक की हो सकती है. इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलते है पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. साथ ही अम्बिकापुर से फोरेन्शिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, छुरी जलप्रपात में सड़ी-गली हालत में दो बोरों में बंद लाश के टुकड़े मिले. आशंका जताई जा रही है कि लाश ग्राम झारगांव बरटोली नारायणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले रामचन्द्र की हो सकती है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सन्ना थाना के सोनक्यारी चौकी में दर्ज कराई गई थी.

पुलिस के अनुसार छुरी जलप्रपात नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है,लेकिन गुम होने की शिकायत सोनक्यारी थाने में दर्ज है. वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. अम्बिकापुर से फोरेन्शिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई है.पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

घटना के संबंध में एसडीओपी शेर बहादुर सिंह ने बताया कि नारायणपुर थाना के छुरी जलप्रपात में  एक युवक लाश मिली है. जो कई टुकड़ों में है और दो प्लास्टिक के बोरों में भरकर फेंका गया है.  ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई है, उन्होंने बताया कि प्राथमिक तौर पर देखने पर यह शंका जाहिर की जा रही है कि यह लाश सोनकयारी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत गुम युवक रामचंद्र नगेशिया की हो सकती है, लेकिन इसकी पुष्टि जांच पूरी होने से पहले नहीं की जा सकता कि लाश उसकी है या नहीं. फॉरेंसिक जांच और रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की लाश किसकी है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज