For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

खुद को माफिया बता नकली पिस्टल लहराते इंस्टा पर पोस्ट किया वीडियो, पकड़े जाने पर मांगी माफी

07:00 PM Jul 05, 2023 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement
खुद को माफिया बता नकली पिस्टल लहराते इंस्टा पर पोस्ट किया वीडियो  पकड़े जाने पर मांगी माफी

Bilaspur:बिलासपुर के युवाओं में सोशल मीडिया पर खुद को डॉन और माफिया की तरह रसूख दिखाने का एक ट्रेंड चल रहा है. कोई खुली कार में स्टंट करते हुए वीडियो बना रील्स बना रहा है, तो कोई नकली पिस्टल लहराते और फायरिंग करते अपने आपको गैंग का लीडर बता रहा है. ऐसे ही एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया तो वह माफी मांगने लगा कि आइंदा से ऐसी गलती नहीं करेगा.

Advertisement

इस मामले में सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल ने बताया कि हर्ष कश्यप नाम के युवक ने सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया था. इसमें वह पिस्टल लहराते हुए खुद को माफिया बता रहा है. वीडियो की जानकारी जब पुलिस को हुई, तब हर्ष कश्यप को पकड़कर पूछताछ की गई.

सीएसपी संदीप पटेल ने बताया कि इस तरह के मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है. इसके लिए सोशल मीडिया पर निगरानी रखने वाली पुलिस की टीम भी पूरी सजगता से काम करेगी. ऐसे अपरिपक्व युवक और सोशल मीडिया में दहशतगर्दी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

Advertisement सब्सक्राइब करें

रसूखदारों पर कार्रवाई नहीं करती पुलिस?

आपको बता दें कि शहर में इन दिनों सोशल मीडिया में इस तरह से स्टंट करने के साथ ही पिस्टल लहराते हुए रील्स बनाने का ट्रेंड चल रहा है. इसमें रसूखदार और बदमाश युवक अपना रौब जमाने के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करते हैं. पुलिस पर आरोप लगते हैं कि वह ऐसे लोगों पर कार्रवाई में ढिलाई बरतती है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज