For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

नारायणपुर: महिला से सरकारी कर्मचारी ने की अश्लील बातें, परिजनों ने की पिटाई, कलेक्टर ने किया निलंबित

12:33 PM Jul 22, 2023 IST | इमरान खान
Advertisement
नारायणपुर  महिला से सरकारी कर्मचारी ने की अश्लील बातें  परिजनों ने की पिटाई  कलेक्टर ने किया निलंबित

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर कलेक्टोरेट में शासकीय कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं अब इसके पीछे की पूरी सच्चाई सामने आई है. दरअसल, आरोप है कि कलेक्टर कार्यालय में सरकारी भर्ती की प्रक्रिया के दौरान भू अभिलेख शाखा में पदस्थ चैनमेन महिला अभ्यर्थी से आपत्तिजनक बातें कर रहा था. इसे लेकर महिला अभ्यर्थी के परिजनों ने कलेक्ट्रेट में घुसकर चैनमेन की पिटाई कर दी.

Advertisement

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विजय सलाम ने मामले की शिकायत कलेक्टर से की, जिसके बाद कलेक्टर अजीत वसंत ने चैनमेन को निलंबित कर दिया है. इधर चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ के ने कलेक्ट्रेट के अंदर शासकीय कर्मचारी के साथ मारपीट करने की घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

महिला से आपत्तिजनक बातें करने वाले कर्मचारी के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस भी मामले की विवेचना में जुटी हुई है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

क्या है मामला?

आरोप है कि चेनमैन ने महिला अभ्यर्थी का मोबाइल नंबर लेकर उसे सरकारी नौकरी लगाने का प्रलोभन दिया. आरोपी चेनमैन ‘प्यार भरा साथ’ देने की बात कहते हुए कॉपरेट करने की बात की. इसके एवज उसने सरकारी नौकरी लगाने का आश्वासन दिया.

सरकारी कर्मचारी के इस सलूक से परेशान होकर महिला अभ्यर्थी ने अपने पति को आपबीती बताई. इसके बाद उनके पति ने दोस्तों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर चेनमैन की धुनाई कर दी.

आरोपी कर्मचारी निलंबित

इस मामले में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर को शिकायती पत्र देकर मामले से अवगत कराया. कलेक्टर ने आरोपी चेनमैन को नोटिस देकर जवाब तलब किया. जवाब से संतुष्ट नहीं होने के बाद कलेक्टर ने आरोपी को निलंबित कर दिया है.

नारायणपुर कलेक्टर अजीत वसंत ने बताया कि जिले में चल रही एक भर्ती के क्रम में एक शिकायतकर्ता के द्वारा यह शिकायत की गई कि कलेक्ट्रेट में पदस्थ एक चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी के द्वारा एक महिला अभ्यर्थी से आपत्तिजनक मांग रखी गई है. इस मामले में लिखित शिकायत दी गई. शिकायत के बाद कर्मचारी को नोटिस जारी किया गया. कर्मचारी का उत्तर संतोषप्रद नहीं होने के कारण आरोपी कर्मचारी के निलंबित करने की कार्रवाई की जा रही है.

मारपीट के मामले पर भी होगी कार्रवाई

वसंत ने आगे कहा. “ इसके साथ ही एक वायरल वीडियो मेरे संज्ञान में लाया गया है. जिसमें यह कहा गया है कि कुछ बाहरी व्यक्ति उस आरोपी कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. इस मामले में कर्मचारी संघ का भी आवेदन मेरे पास आया है. मैंने इस वीडियो की सत्यता की जांच करने की निर्देशित किया  है. वीडियो में सच्चाई पाई जाती है तो नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.”

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज