For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Korba News: 11 साल की किशोरी को सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार, डरा-धमकाकर करता रहा रेप

04:40 PM Aug 02, 2023 IST | गेंदलाल शुक्ल
Advertisement
korba news  11 साल की किशोरी को सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार  डरा धमकाकर करता रहा रेप
रेप का आरोपी

Korba Rape Case-  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के कोरबा में पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. सिटी कोतवाली कोरबा की मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक बस्ती में निवासरत नाबालिग के साथ सौतेले पिता ने डरा धमकाकर रेप किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पति की मौत के बाद 4 बच्चों की मां सरिता ( काल्पनिक नाम ) रोजी-मजदूरी कर अपना और बच्चों का पालन पोषण कर रही थी. इसी दौरान महिला के मोबाइल पर एक युवक का मिस्ड कॉल आया. उस नम्बर पर कॉल बैक करने के बाद सरिता और युवक, दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी. सरिता की जिस व्यक्ति से बात होती थी वह जिले के बांकीमोंगरा क्षेत्र का निवासी था और कोरबा के एक टेंट हाउस में काम करता था. संजू चौहान नाम के उस व्यक्ति की भी पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके भी चार बच्चे हैं. इस तरह हालात ने दोनों के बीच आपसी सहमति बनाई और वे दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहने लगे. महिला आसपास के घरों में बर्तन चौका करती है और पति टेंट हाउस में काम कर रहा था.

डरी सहमी रहती थी नाबालिग

महिला के साथ रह रहे इस सौतेले पिता की नजर उसकी 11 साल की बड़ी बेटी पर खराब होने लगी. कुछ माह पहले अपने हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन नाबालिग ने इसका विरोध किया. जबरन बलात्कार को अंजाम देने के बाद किसी को भी घटना की जानकारी देने पर उसके भाई और मां को जान से मारने की धमकी देने लगा, जिससे नाबालिग डरी सहमी रहती थी. पिछली रात भी सौतेले पिता ने नाबालिग के साथ फिर रेप किया. परेशान बेटी ने दूसरे दिन सुबह अपनी मां को आपबीती सुनाई. मां-बेटी ने पुलिस चौकी पहुंचकर सारी बात बताई.

Advertisement सब्सक्राइब करें

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

प्रकरण की जांच कर रहे सहायक उप निरीक्षक अमर जायसवाल ने बताया कि आरोपी संजू चौहान के खिलाफ दुष्कर्म सहित पॉक्सो एक्ट की धारा 4-6 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को मिली सजा, इंसाफ मिलने के दूसरे दिन पीड़िता ने तोड़ा दम

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज