For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

अकलतरा जहरीली शराब मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

05:17 PM Sep 06, 2023 IST | दुर्गेश यादव
Advertisement
अकलतरा जहरीली शराब मामले में बड़ा खुलासा  पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश
अपराध: सांकेतिक तस्वीर/ साभार- बिंज इमेज क्रिएटर

Akaltara Poisonous Liquor Case- छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जिस जहरीली शराब मामले को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज है उसमें अब एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल, पुलिस ने खुलासा किया है कि जहरीली शराब से हुई तीन मौतों के पीछे एक महिला का हाथ है जिसने अपने पति को मारने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची. अपने पति को मौत की नींद सुलाने के लिए उसने शराब में जहर मिला दिया. इस तरह जहरीली शराब पीने से दो सगे भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

Advertisement

मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चापां जिले का है. यहां अकलतरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परसाहीबाना गांव में 4 सितंबर को शराब पीने से दो सगे भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार, जयंती सांडे नाम की महिला ने अपने प्रेमी प्रेमसागर रत्नाकर के साथ मिलकर पति संतकुमार को मारने की साजिश रची थी और शराब में जहर मिलाया था. इस घटना में महिला के पति और अन्य दो लोगों की मौत हो गई थी.

आरोपी महिला गिरफ्तार

अकलतरा पुलिस ने आरोपी महिला जयंती सांडे और उसके प्रेमी प्रेमसागर रत्नाकर के विरुद्ध भादवि की धारा 302,328,304,34 के तहत कार्रवाई करते हुए उनको गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

ऐसे हुआ खुलासा

एडिशनल एसपी अनिल कुमार सोनी ने बताया कि 4 सितम्बर को संजय सांडे, संतकुमार सांडे और जितेंद्र सोनकर की शराब पीने से मौत हुई थी. शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब में जहर मिलाने की बात सामने आई थी. पुलिस ने जांच तेज की तो पता चला कि जिस महिला के घर से शराब खरीदी की गई थी, उसके घर में एक मृतक संतकुमार सांडे की पत्नी जयंती का मोबाइल था. मोबाइल को जब्त कर पुलिस ने जांच शुरू की तो बड़ा खुलासा हुआ. शुरू में पुलिस को शराब बेचने वाली महिला और उसके पति पर शक था लेकिन मोबाइल ने कई राज खोले.

इसलिए रची साजिश

पुलिस के मुताबिक, मोबाइल के कॉल डिटेल से पता चला कि मृतक संत कुमार सांडे की पत्नी जयंती सांडे का बलौदा क्षेत्र के ठड़़गाबहरा गांव के प्रेमसागर रत्नाकर नाम के व्यक्ति से बात की थी और उसका अवैध संबंध होने का खुलासा हुआ. पूछताछ में महिला आरोपी जयंती सांडे ने बताया कि पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी और शराब में जहर मिला दिया था. महिला ने पुलिस को बताया कि संत कुमार मारपीट करता था इससे वह परेशान थी और उसे जान से मारने के लिए साजिश रच डाली.

इसे भी पढ़ें- न्यूज एकंर सलमा का नरकंकाल बरामद, लेकिन सस्पेंस अभी बाकी…

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज