For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Bijapur Gang Rape: आदिवासी महिला से गैंगरेप, तीन युवकों ने की हैवानियत, तीनों फरार

Advertisement
bijapur gang rape  आदिवासी महिला से गैंगरेप  तीन युवकों ने की हैवानियत  तीनों फरार
प्रतीकात्मक फोटो

Bijapur Gang Rape- छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur News) जिले में बलात्कार का मामला सामने आया है. नैमेड थाना क्षेत्र में सोमवार को एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया.

Advertisement

जानकारी के अनुसार, घटना नैमेड बाजार स्थल पर हुई है, जहां पर तीन युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि हाल ही में सुकमा जिले के एर्राबोर में हुई रेप की घटना से राज्य की सियासत गरम है, वहीं अब आदिवासी बाहुल्य बीजापुर में हुई वारदात ने एक बार फिर सवाल खड़े किए हैं. मुख्य विपक्षी दल भाजपा महिला सुरक्षा के मुद्दे पर प्रदेश की भूपेश सरकार को लगातार घेर रही है. आज सुकमा जिले के एर्राबोर (Errabor) की घटना को लेकर मुख्य विपक्षी दल भाजपा (Chhattisgarh BJP) ने एकदिवसीय बंद की भी घोषणा की है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

पार्टी ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा है. भाजपा ने रेप में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ने और सरंक्षण देने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है. इसके अलावा पीड़ित परिवार को 50 लाख की सहायता राशि प्रदान करने की भी मांग की है. वहीं भाजपा के इस बंद का असर जिले भर में देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें- अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को मिली सजा

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज