For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

युवक को लाठियों से पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

05:32 PM Jul 15, 2023 IST | सुनील साहू
Advertisement
युवक को लाठियों से पीट पीट कर किया अधमरा  वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ में इन दिनों लाठियों से पीट-पीट कर युवक को अधमरा किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बलौदाबाजार जिले की बताई जा रही है. हमने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की, जिसमें इस प्रकरण की पूरी कहानी सामने आई.

Advertisement

जानकारी के अनुसार, मामला लवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बगबुड़ा का है. ग्रामीण जिस युवक की पिटाई कर रहे हैं, उसने अपने खेत में घुसे गाय को बुरी तरह से मार दिया था. इस पर गाय का मालिक युवक के पास विरोध करने पहुंचा तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दिया. युवक के व्यवहार से आहत होकर उसने गांव वालों को जानकारी दी. इस पर गुस्साए ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर युवक के घर पहुंच गए और उसकी पिटाई कर दी.

मामले में ग्रामीणों की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ लवन थाना में धारा 294 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी ओर युवक की शिकायत पर ग्रामीणों के विरुद्ध बलवा का मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक के खिलाफ पहले भी पशु क्रूरता का मामला दर्ज गया था, जिस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई हुई थी. एक बार फिर से गाय को मारे जाने पर ग्रामीणों का गुस्सा उबल पड़ा.

मामले में बलौदाबाजार के एसएसपी दीपक झा ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है. इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से लवन थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया है. मामले में विवेचना जारी है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज