For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

Ambikapur News: 26 जनवरी के दिन बीजेपी नेता की ‘गुंडागर्दी’! महिला ने लगाए गंभीर आरोप

अंबिकापुर की रहने वाली नर्स निशा सोनी 26 जनवरी को झंडा फहराने वाली थी, लेकिन ये बात बीजेपी पार्षद सिकंदर जायसवाल को नागवार गुजरी और उसने महिला से उसकी हैसियत पूछ डाली.
11:57 AM Jan 29, 2024 IST | सुमित सिंह
Advertisement

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के अंबिकापुर में बीजेपी पार्षद की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस से की जिसके बाद आरोपी पार्षद सहित चार युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

अम्बिकापुर के वार्ड क्रमांक 22 के भाजपा पार्षद सिकंदर जायसवाल पर आरोप है कि उन्होंने घर में घुसकर एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी और एक अन्य महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाजपा पार्षद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं इस मामले में भाजपा नेताओं पर आरोप है कि वे पीड़ित महिलाओं से मामले को वापस लेने के लिए अब दबाव बना रहे हैं. लेकिन पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया है.

Advertisement सब्सक्राइब करें

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला शहर के घुटरापारा मोहल्ले का है जहां  26 जनवरी का  झंडा फहराने को लेकर कुछ महिलाएं आंगनबाड़ी में तैयारी कर अपने घर चली गईं. सुबह जब महिलाएं वहां पहुंची तभी वार्ड का पार्षद सिकंदर जायसवाल अपने साथियों के साथ पहुंचा और वहां उपस्थित महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते जबरदस्ती झंडा फहरा दिया. इसका महिलाओं ने विरोध किया तो भाजपा पार्षद ने उसी दिन स्वास्थ्य कर्मचारी निशा सोनी के घर पहुंचे और उसके पुत्र के साथ मारपीट की. वहीं बीच बचाव कर रहे एक और महिला तमन्ना के साथ भी मारपीट की गई.

पीड़ित महिला ने क्या कहा?

पीड़ित महिला निशा सोनी का कहना है कि रात लगभग दो बजे पार्षद सिकंदर जायसवाल दौबारा अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और घर में घुसकर उसके साथ भी मारपीट की. हालांकि पुलिस ने आरोपी पार्षद सहित चार युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- पखांजूर हत्याकांड: जिस प्रॉपर्टी के लिए हुई हत्या, उस पर चला साय सरकार का बुलडोजर, क्या है मामला?

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज