For the best experience, open
https://m.chhattisgarhtak.in
on your mobile browser.
Advertisement Whatsapp share

‘हर बार ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनती...’, Exclusive Interview में सिंहदेव ने किए कई दावे

04:31 PM Nov 24, 2023 IST | ChhattisgarhTak
Advertisement
‘हर बार ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनती   ’  exclusive interview में सिंहदेव ने किए कई दावे

TS Singh Deo Exclusive Interview- छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Elections 2023)  के लिए मतदान समाप्त होने के बाद प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने कहा कि हर बार ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनती. उन्होंने मुख्यमंत्री पद, राजनीति छोड़ने के अपने बयान को लेकर भी अपनी बात रखी. साथ ही झीरम घाटी मामले में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) पर भी आरोप लगाए.

Advertisement

छत्तीसगढ़ Tak से विशेष बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि वे राजनीती नहीं छोड़ेंगे पार्टी जो तय करेगी उसको देखेंगे. सीएम पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि हाई कमान जो फैसला करेगा उसको मानना है ये हम सब ने मिलकर तय किया है. लोगों के बीच उनके नाम की चर्चा होने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा, “जिसको जो कहना है वो कहेंगे. मैं फिर कह रहा हूं आलाकमान तय करेगा.”

Advertisement सब्सक्राइब करें

आखिरी चुनाव वाले बयान पर क्या बोले सिंहदेव?

आखिरी चुनाव लड़ने वाले बयान पर टीएस सिंहदेव ने कहा, “एक समय आता है इंसान को खुद से निर्णय ले लेना चाहिए कोई धकेल के बाहर न करे. मेरी विचार धारा ऐसी ही है..नई पीढ़ी है उनको मौका मिलना चाहिए. मैं राजनीति नहीं छोडूंगा पार्टी जो तय करेगी उसको देखूंगा.”

झीरम घाटी मामले पर क्या बोले सिंहदेव?

झीरम घाटी कांड को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मामले की जांच रमन सिंह ने अच्छे से नहीं कराई. उन्होंने कहा, “मैं घटना स्थल पर था...वहां पूछ रहे थे कि नन्द कुमार पटेल कौन है ...वो सब टार्गेटेड हत्या का मामला था. सब कुछ का इनपुट पहले से था तो हमें कोई रोका क्यों नहीं.”

ईडी की कार्रवाई पर बीजेपी को घेरा

सिंहदेव ने कहा कि ईडी पूरे देश में बीजेपी के विंग के रूप में काम कर रही है..अब तो कुछ छुपा भी नहीं है. जिसपर कार्रवाई होती है और जब वो बीजेपी में आ जाते हैं तो कार्रवाई बंद हो जाती है.

सरगुजा में क्या माहौल है?

सरगुजा में कांग्रेस की स्थिति को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि 14 सीट पर जीतने की संभावना ही कांग्रेस की है. अब देखतें हैं कितना जीतेंगे..हर बार ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनती है. वहीं उन्होंने दावा किया कि पूरे प्रदेश में 55 से 60 सीटें कांग्रेस जीत रही है.

वीडियो: देखें टीएस सिंहदेव का Exclusive Interview-

ये भी पढ़ें- ‘अब मैं नहीं लड़ूंगा चुनाव’: वोटिंग के बाद टीएस सिंहदेव ने बता दी मन की बात

Advertisement
छत्तीसगढ़ की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए छत्तीसगढ़ Tak पर क्लिक करें.
Tags :
Advertisement
×

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 वीडियो tlbr_img3 शॉर्ट्स tlbr_img4 वेब स्टोरीज